Elvish Yadav Rave Party news: मैडम अपनी माफी तैयार रखें… मेनका गांधी के आरोप पर एल्विश यादव ने दिया जवाब

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि नोएडा पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के लिए एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज किया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया। Elvish Yadav Rave Party news के बारे में पूरी जानकारी पढ़ें|

Elvish ने आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मैं उठा और मीडिया में अपनी कथित गिरफ्तारी के बारे में खबर सुनी।

अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के कब्जे से कोबरा समेत नौ सांपों को भी बचाया गया, जो गुरुवार को सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में एक पार्टी के लिए उतरे थे, जो पशु अधिकार समूह पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा बिछाया गया जाल था। .

Elvish Yadav Rave Party news

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक प्लास्टिक की बोतल में रखे 20 मिलीलीटर सांप के जहर को जब्त कर लिया और इसे यह पता लगाने के लिए परीक्षण के लिए भेजा गया है कि क्या यह मानव शरीर में पार्टी ड्रग जैसा प्रभाव पैदा करने के लिए मनोदैहिक प्रकृति का है।

Elvish Yadav Rave Party news: मेरे खिलाफ लगाए गए ये सभी आरोप फर्जी और बिना सच्चाई के हैं।’ ये 1% भी सच नहीं हैं. मैं यूपी पुलिस का सहयोग करने को तैयार हूं।

मैं यूपी सरकार और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करता हूं कि अगर इसमें 0.1% भी भागीदारी होगी तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं।

मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि तब तक कोई गलत सूचना न फैलाएं, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।”

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने मेनका गांधी के दावों वाले वीडियो के साथ लिखा, ”मुझे आश्चर्य है कि ऐसे लोग इतने जिम्मेदार पदों पर बैठे हैं.” माँ ने यह दावा क्यों किया, इसके लिए माफ़ीनामा तैयार रखें।

पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) की प्रमुख मेनका गांधी ने कहा कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह ग्रेड 1 अपराध है, जिसका मतलब है कि आपको सात साल जेल में बिताने होंगे… पीएफए ने इन लोगों के लिए जाल बिछाया और उन्हें पकड़ लिया।

इसके बाद एल्विश ने एक और ट्वीट किया, “इस्कॉन को दोष दें।” इसे मेरे ऊपर डालें। क्या ऐसे मिलता है लोकसभा का टिकट? इसके साथ ही “मेनका गांधी शर्म करो” कहने के लिए #shameonmanekaganhi वाक्यांश का इस्तेमाल किया गया।

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने कहा कि वे अपनी फिल्मों में दुर्लभ प्रजाति के सांपों का इस्तेमाल करते हैं. हमें बाद में पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचता है।

Elvish Yadav Maneka Gandhi Statements

लोगों को नशे में धुत्त करने के लिए रैवियों में सांप का जहर बेचने के आरोप में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एल्विश के दोस्तों पर जहर पाया गया है, जिसमें 9 तरह के सांपों का जहर भी शामिल है।

Elvish Yadav Rave Party news: लोगों का कहना है कि एल्विश यादव पार्टियों का आयोजन करता था. कोबरा, अजगर और चूहे साँप जैसे कई साँपों के काटने से वह अपना दिमाग खो देता था।

इनकी हुई गिरफ्तारी : मौके से पुलिस ने गिरफ्तार किया।

एजेंट राहुल (32)

समेत टीटूनाथ (45)

जयकरन (50)

नारायण (50)

रविनाथ (45)  

एल्विश की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें

पुलिस ने एल्विश की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की हैं। एल्विश की तलाश में पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा और मुंबई में कई जगहों पर दबिश दी है।

आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

सभी आरोपियों को शुक्रवार को जिला न्यायलय में पेश कर दिया गया है।

“जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं, जो तीन राज्यों में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।”

-राम बदन सिंह, प्रभारी डीसीपी नोएडा व एंटी नारकोटिक्स सेल

रेव पार्टी और सांप के जहर मामले में एल्विश यादव समेत छह पर केस

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी-2 जीतने के बाद से सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव विवादों में घिर गए हैं। एल्विश यादव समेत छह आरोपियों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-49 में वन्य जीव अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। 

कृपया इसे भी पढ़ें:

Elvish Yadav News Hindi: FIR के बाद एल्विश यादव ने सांप वाले वीडियो का खुलासा किया, Maneka Gandhi ने मीडिया से कहा

Awesome Varun Tej and Lavanya Tripathi Marriage Photos

23 साल की जर्मन लड़की शानी की मौत, माँ बुरी तरह रो पड़ी, गाजा में मिली लाश

मौत का कारण: Matthew Perry cause of death

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

You may also like: