Haryana CM meet Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की रेव पार्टी मामले पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चुप्पी तोड़ी

Haryana CM meet Elvish Yadav: एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की जीत के बाद एक फैन मीट के दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ मंच साझा किया। एल्विश यादव की हालिया एफआईआर पर सीएम ने बयान जारी किया.

एल्विश यादव और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बीच अच्छा रिश्ता है।

3 नवंबर को, यह बताया गया कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव नोएडा के सेक्टर 49 में रेव पार्टियों के आयोजन के संबंध में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद मुसीबत में पड़ गए।

सोशल मीडिया व्यक्तित्व ने एक वीडियो बयान जारी किया और दावा किया कि वह निर्दोष हैं .

मामले में ताजा घटनाक्रम के मुताबिक, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एक बयान जारी किया है.

Haryana CM meet Elvish Yadav

जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी उठाई, तो उन्होंने एक फैन मीट के दौरान सीएम के साथ मंच साझा किया। सीएम उनकी जीत पर बधाई देने के लिए वहां पहुंचे थे. अब ताजा मामले में उन्होंने एक बयान जारी किया है.

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा, “पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी। हमें इसमें कुछ नहीं कहना है। अगर वह (एलविश यादव) गलती पर है, तो उसे सजा दी जाएगी।”

Haryana CM meet Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की रेव पार्टी मामले पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चुप्पी तोड़ी
Haryana CM meet Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की रेव पार्टी मामले पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चुप्पी तोड़ी (Photo: Twitter)

कथित तौर पर, रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के लिए वन विभाग के अधिकारियों ने पुलिस के साथ मिलकर काम किया। उन्होंने छापा मारा और पांच कोबरा सहित नौ सांप और सांप का जहर बरामद किया।

मामले के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया और आरोपियों ने पूछताछ के दौरान एल्विश यादव के नाम का खुलासा किया।

मेनका गांधी, जिनका एनजीओ शामिल था, ने भी एक बयान जारी किया. उसने यह भी खुलासा किया कि उन्हें एल्विश यादव पर संदेह क्यों था और उन्होंने उसे पकड़ने के लिए कैसे जाल बिछाया।

कथित तौर पर, उनकी टीम ने ग्राहक बनकर बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता से संपर्क किया।

उसी दिन, एल्विश ने एक वीडियो बयान जारी किया और दावा किया कि वह निर्दोष है। उन्होंने मेनका गांधी की आलोचना करते हुए कई ट्वीट भी साझा किए।

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर मामले में उनकी संलिप्तता पाई जाती है तो वह पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कृपया इसे भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 Nov 4 2023 Rules Breach: क्या विक्की जैन-नील भट्ट ने प्रवेश से पहले अनुबंध का उल्लंघन किया? सलमान खान का खुलासा

कब-कहां देखें Bigg Boss 17, कौन हैं कंटेस्टेंट्स, शो की थीम और क्या है नया, जानें सबकुछ

Bigg Boss 17, Nov 1, 2023: अरुण मशेट्टी ने खानज़ादी से कहा, ‘चपल लेके मेरे सर पे मार’; उसकी वजह यहाँ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

You may also like: