Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia ने कहा वह ज़िम्मेदारी नहीं चाहता था।

Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia: उर्वशी ढोलकिया वह लोकप्रिय टीवी शो में कमालिका बसु की भूमिका से एक घरेलू नाम बन गईं कोसौटी जिंदगी कौन है? छह साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने 16 साल की उम्र में शादी करने और फिर 18 साल की उम्र में तलाक के लिए अर्जी देने के बारे में खुलकर बात की।

सिद्धार्थ कानन, उर्वशी ने खुलासा किया कि वह “सिंड्रेला जीवन” का अनुभव करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि जबकि वह एक रूढ़िवादी परिवार से आते हैं और शादी का विचार उनके मन में बहुत कम उम्र में पैदा हुआ था, उसी समय वह “प्यार में पागल थे”।

Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia

जब Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia से पूछा गया कि उन्होंने इतनी कम उम्र में शादी क्यों कर ली, तो उन्होंने कहा, “हां, उस वक्त मैं प्यार में पागल थी। आज भी पूछो तो इनकार मत करना। हां, प्यार था इसलिए मैंने सब कुछ छोड़ दिया एक दूसरे को तलाशने में।”

दुनिया के किनारे। और हम उस युग से आते हैं, जहां एक महिला के रूप में… एक लड़की के रूप में, विवाह का संविधान आपके अंदर डाला गया था।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं यह नहीं कहता कि मैं पुराने समय से आया हूं, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मैं बूढ़े माता-पिता के घर पैदा हुआ था और मेरी मां एक रूढ़िवादी पंजाबी महिला के रूप में पैदा हुई थीं, बस इतना ही। उस समय का समाज ऐसा ही था. और तब मुझे एहसास हुआ कि मैं क्या कर रही हूं?” उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि वह केवल 16 साल की थीं और इतनी परिपक्व नहीं थीं।

Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia ने कहा वह ज़िम्मेदारी नहीं चाहता था।

अभिनेत्री ने बताया, ”मैं विवाह के संविधान में विश्वास करती हूं। मैंने हमेशा इस पर विश्वास किया है। मैं 16 साल का था और उतना परिपक्व नहीं था। लेकिन तभी मुझे पता चला कि मैं काम नहीं करना चाहता।” उर्वशी ढोलकिया ने खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने पूर्व पति को शादी से करीब डेढ़ साल पहले से जानती थीं।

उन्होंने कहा, ”मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं अब काम नहीं करना चाहती, मैं अब सिंड्रेला जैसी जिंदगी चाहती हूं। लेकिन फिर बुलबुला फूट गया, हालाँकि मैंने इसे अपने पास नहीं आने दिया। यह कोई अरेंज मैरिज नहीं थी, मैं उस आदमी के प्यार में पागल थी। मैं उन्हें एक साल से ज्यादा समय से जानता हूं. मेरी 16 साल की उम्र में शादी हो गई, 17 साल की उम्र में जुड़वाँ बच्चे हुए और 18 साल की उम्र में तलाक हो गया।”

Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia इससे यह भी स्पष्ट हो गया कि उसके माता-पिता कितने सहयोगी थे। उन्होंने कहा, 18 साल की उम्र में तलाक के बाद 19 साल की उम्र में उन्होंने दोबारा काम करना शुरू किया. मुझे शून्य से शुरुआत करनी पड़ी जो एक अलग बात है। कला का सदैव स्वागत था। बेशक, लोग आपका फायदा उठाते हैं।

Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia ने कहा वह ज़िम्मेदारी नहीं चाहता था।

लेकिन मुझे पैसों की ज़रूरत थी।” जब उर्वशी ढोलकिया से पूछा गया कि उनके तलाक का कारण क्या है, तो उर्वशी ढोलकिया ने कहा, “वह जिम्मेदारी नहीं चाहती थीं और उन्हें प्यार हो गया, लेकिन मैं दो बच्चों को क्यों छोड़ूं? अगर मुझे ऐसा करना होता तो मैं उन्हें जन्म ही नहीं देती।”

उन्होंने यह भी कहा कि उनके बेटे सागर और क्षितिज ढोलकिया कभी अपने पिता से नहीं मिले हैं. “वे उसके बारे में जानना भी नहीं चाहते।

“हमने उन्हें उसके बारे में बताने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने हमेशा कहा, ‘हम जानना नहीं चाहते,” उन्होंने कहा, उन्होंने कहा कि तलाक के बाद से उन्होंने अपने पूर्व पति से बात नहीं की है। इस बीच, Jhalak Dikhla Jaa Urvashi Dholakia को आखिरी बार एक डांस रियलिटी शो में देखा गया था झलक दिखला जा 11.

यह भी पढ़ें:

Ayesha Khan Munawar Faruqui relationship का अजीब मामला

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Love: आकर्षण का केंद्र मुनव्वर फारूकी-आयशा खान

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Anjali Anand #9 मनोरंजन उद्योग में माध्यमों के बीच परिवर्तन पर विचार रखे

Jhalak Dikhhla Jaa 11: काजोल-अजय देवगन के स्टारडम पर तनीषा मुखर्जी; कहते हैं ‘माई वो मुकाम तक नहीं पूछी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

You may also like: