23 साल की जर्मन लड़की शानी की मौत, माँ बुरी तरह रो पड़ी, गाजा में मिली लाश

इज़रायली विदेश मंत्रालय का कहना है कि 7 अक्टूबर को हमास आतंकवादियों द्वारा अपहरण की गई 23 वर्षीय जर्मन-इज़राइली महिला शनि लौक को मृत घोषित कर दिया गया है।

मंत्रालय ने सोमवार को एक्स, जो ट्विटर हुआ करता था, पर लिखा, “हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि 23 वर्षीय जर्मन-इजरायली शानी (लौक) का शव पाया गया और उसकी पहचान कर ली गई।”

German Girl Shani Louk is Dead

उसकी पहचान करने में मदद करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा उसके सिर का एक टुकड़ा पाए जाने के बाद लूक की मौत की घोषणा की गई थी।

जब इज़रायली विदेश मंत्रालय ने लुक के परिवार को उनकी मृत्यु के बारे में बताया, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सम्मान का एक शब्द साझा किया।

गाजा में जर्मन लड़की की नग्न परेड

जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि ये हड्डी के टुकड़े, 7 अक्टूबर के हमले की घटनाओं और एक वीडियो के कारण लूक के अवशेष हैं, जिसमें वह हमास ट्रक के पीछे सोती हुई दिखाई दे रही थी।

7 अक्टूबर को हुए हमले के दृश्य के वीडियो से पता चला कि आतंकवादियों ने उत्तर और दक्षिण दोनों तरफ से मेले की सड़क काट दी। फिर उन्होंने पैदल ही विशाल स्थल पर धावा बोल दिया।

फिर, उन्होंने लोगों को तीन तरफ से घेर लिया, उन पर गोली चलाई और उन्हें खेतों के पार पूर्व की ओर भागने पर मजबूर कर दिया।

इज़रायली राहत सेवा ज़का का कहना है कि नोवा घटना स्थल पर 260 से अधिक शव पाए गए। हालाँकि, एक शोध से पता चलता है कि मौतों की वास्तविक संख्या और भी अधिक हो सकती है।

हमास द्वारा शनि लौक परेड

फ़िल्म में, लूक का शव, जो इज़राइल में पैदा हुआ था और जर्मनी में रहता था, संगीत कार्यक्रम पर हमले के बाद हमास ट्रक के पीछे देखा गया था। ऐसा लग रहा था जैसे वह सो रहा हो।

Don’t miss:

मौत का कारण: Matthew Perry cause of death

Taylor Swift net worth after Eras Tour लगभग 1.1 बिलियन डॉलर है।

Bruce Willis news update: डिमेंशिया लड़ाई के बीच पूरी तरह से मौखिक नहीं

Koffee with Karan Season 8 Episode 1: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहले एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

You may also like: